Tuesday, September 15, 2020

With Ayurveda, solve your problems from the root आयुर्वेद के साथ, अपनी समस्याओं को जड़ से हल करें।

आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों की विशेषता अतुलनीय है। मानव जाति सदैव ही इनसे लाभान्वित हुआ है तथा इनके लाभ से हम सभी परिचित है। इनके उपयोग से हम किसी भी समस्या का सस्ता और स्थायी समाधान कर सकते है तथा केमिकल्स युक्त दवाइयों से बचा जा सकता है। आज के मॉडर्न युग में अनुचित खान-पान की वजह से शरीर को उचित पौष्टिक तत्व नहीं मिल पाता जिसके कारण मनुष्य शारीरिक दुर्बलता का शिकार हो जाता है और तमाम बिमारियों से घिर जाता है। इन्ही बिमारियों में से एक है यौन समस्या (Sexual problem) जब पुरुष कमजोर होता है, तो सप्त धातुओं की कमी हो जाती है जिनमे से एक है रक्त धातु (Blood) लाल रक्त कणिकाओं से शुक्र धातु का निर्माण होता है और शुक्र धातु ही यौन ताकत (Sex power) का रहस्य है। शुक्र धातु की कमी की वजह से पुरुष धातु रोग/ स्वप्नदोस/ शीघ्रपतन/ नपुंसकता/ जैसी यौन समस्या से पीड़ित हो जाते है। पर आज भी बहुत ऐसे लोग है जो आयुर्वेद की विशेषता से अनिभिज्ञ है, इतनी जटिल समस्या के लिए केमिकल्स वाली दवाइयां प्रयोग करते है। जो कुछ पल के लिए संतोषजनक साबित होती है पर समस्या ज्यों का त्यों ही रहता है। तो आइये हम बताते है आपको इस गंभीर समस्या का आयुर्वेदिक और स्थायी उपचार जिसके प्रयोग से समस्या जड़ से ख़त्म होगी और आप अधिक यौन क्षमता महसूस करेंगे। हमारे यौन चिकित्सा विशषज्ञों ने इन समस्याओं का अध्ययन करके आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों के मिश्रण से "मैक्समैन" टेबलेट तैयार किया है जो शुद्ध आयुर्वेदिक (Pure ayurvedic product) और यौन समस्या के सबसे अच्छी दवा (Best medicine for sexual problems) है।

Bring excitement and increase strength.
                                           Bring excitement and increase strength.

आइये जानते है मैक्समैन के बारे में विस्तार से (Let us know in detail about Maxman):-

"मैक्समैन टेबलेट" आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बना हुआ आयुर्वेदिक औषधि (ayurvedic medicine)है, जो शरीर में हुई सेक्सुअल कमजोरियों (sexual weakness) को ठीक करके आपमें नई ऊर्जा का उत्पादन करता  है। मैक्समैन  टेबलेट विशेष रूप से पुरुषो में होने वाली सेक्सुअल कमजोरी के लिए तैयार किया गया है जिसमे शीघ्रपतन, स्वप्नदोष , धातुओं की कमी, लिंग में कमजोरी जैसी बीमारियां प्रमुख है।"मैक्स मैन टेबलेट" में मिश्रित जड़ीबूटियां आपकी धमनियों को साफ करके आपके लिंग में रक्त संचार ठीक करती है। युवावस्था में हस्तमैथुन की गलती से हुई शुक्र धातु की कमी की वजह से आपका वीर्य पतला हो जाता है,और नसें कमजोर पड़ जाती है जिससे लिंग में टेढ़ापन और पतलापन आ जाता है। ये वीर्य को गाढ़ा करती है तथा नसों को मजबूत करती है, जिससे आपके लिंग को उचित ऊर्जा मिलती है और आपके लिंग की मोटाई और लम्बाई बढती है साथ ही इरेक्शन / उत्तेजना में मजबूती मिलती है। ये रक्त संचार दुरुस्त करके शुक्र धातु का निर्माण करता है और आपकी सेक्स क्षमता (sex power) को बढ़ाता है। जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है और अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है।

मैक्समैन में मिश्रित जड़ीबूटियां (Added herbs in Maxman):-

मैक्समैन
टेबलेट जड़ीबूटियों के मिश्रण से बना हुआ एक आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है, जिसमे अश्वगंधा ,शिलाजीत , गोक्षुरा, सतावरी, श्वेत मूसली ,कौचा ,विदारी, केसर, जायफल, लौंग आदि जड़ीबूटियां सम्मिलित है, जिनके अनेक फायदे है तो आइये जानते है इन जड़ी बूटियों के बारे में और उनके फ़ायदे।

Maxman ingredients

  • अश्वगंधा:-  अश्वगंधा के सेवन करने से शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है और खून के जरिए गुप्तांग (penis) तक पहुँचता है इससे कामेच्छा और संतुष्टि में बढ़ोतरी होती है।
  • शिलाजीत:- शिलाजीत का मतलब है मर्दानगी बढ़ाने वाली (male sex power enhancer) आयुर्वेदिक औषधि जो ऊर्जा को पुनर्जीवित करती है और शारीरिक बल बढाती है।
  • सतावरी:- इसके प्रयोग से सेक्सुअल स्टैमिना (sexual stamina) में बृद्धि होती है।
  • श्वेत मूसली:- सम्भोग के समय ताकत को बनाए रखने में मदद करती है।
    गोक्षुरा
  • गोक्षुरा :- यौन ऊर्जा एकत्रित करता है और सेक्स क्षमता (Sex Power) बढ़ाने में मदद करता है।
  • कौचा:- ये काम शक्ति को बढाने में मदद करती है।
  • विदारी:- शरीर को मजबूत करती है, और सेक्स के प्रति रूचि प्रदान करती है।
  • केसर:- केसर मानसिक तनाव को दूर करती है, और आंतरिक ऊर्जा का निर्माण करती है।
  • जायफल:- इसके प्रयोग से सेरेटोनिन हार्मोन्स का उत्पादन होता है ,ये कामेच्छा में बृद्धि करता है।
  • लौंग:- विशेषज्ञों का मानना है कि लौंग का सेवन पुरुषों में कई तरह की पौरुष संबंधी दिक्कतों को दूर करता है और शक्तिवर्धन का कार्य करता है।

Enhance your stamina and power with maxman
                                         For more information click on the image


मैक्समैन टेबलेट के दमदार  फायदे  (Strong Benfits of maxman):-

  • इसके प्रयोग से शुक्र धातु का निर्माण होता है,और आपको सेक्सुअल स्टैमिना (sexual stamina)  मिलती है ।
  • ये आपकी उत्तेजना में बृद्धि करता है।
  • आपकी शुक्राणुओं को मजबूत करता है, जिससे आपको सेक्स के लिए अधिक एनर्जी मिलती है।
  • मैक्समैन सम्भोग के दौरान आपकी ऊर्जा को बनाये रखता है, जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है।
  • ये आपकी लिंग की नसों की मरम्मत करता है जिससे आपकी लिंग मजबूत होती है।
  • ये आपके वीर्य को गाढ़ा करता है जिससे शीघ्रपतन की समस्या का समाधान होता है।
  • स्वप्नदोष की समस्या का निवारण करता है।

Disclaimer:- The result of this product may vary from person to person.


No comments:

Post a Comment

How to solve premature ejaculation problem in hindi

शीघ्रपतन की समस्या को कैसे हल करें:- आयुर्वेद हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है, ये हमें प्राचीन काल से पता चलता है , जब सभी समस्...