Wednesday, September 9, 2020

पुरुषों में यौन शक्ति बढ़ाने का आयुर्वेदिक उपचार (Ayurvedic treatment to increase sexual strength in men)

जीवन के सभी सुखों का एक महत्वपूर्ण भाग है "प्रेम सुख " जिसका हर इंसान की जिंदगी में एक महत्वपूर्ण भूमिका है। हर पुरुष प्रेम सुख के प्रति आकर्षित होता है। और सभी अपने आप को इसके प्रति मजबूत बनाना चाहते है, पर आज के समय में कही कही बदलते खान-पान और लाइफस्टाइल की वजह से अत्यधिक पुरुष इस सुख से वंचित है। या यूँ कहे तो सेक्सुअल स्टैमिना कमजोर होने की वजह से, और शीघ्रपतन जैसी और भी सेक्सुअल समस्याओं की वजह से पुरुष  सेक्सुअल लाइफ में फिसड्डी साबित हो जाते है। और सेक्सुअल लाइफ का आनंद नहीं उठा पाते और इन परेशानियों से उबरने के लिए फिर केमिकल युक्त दवाइयों का प्रयोग करते है जो "चार दिन की चांदनी फिर अँधेरी रात" वाली बात होती है। अश्वगंधा ,शिलाजीत , सतावरी, श्वेत मूसली ,कौचा ,विदारी, केसर, गोक्षुरा  जायफल, लौंग  आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां सदियों से उपचार के रूप में प्रयोग होती रही है परन्तु जानकारी के अभाव में पुरुष इसके प्रयोग से वंचित रह जाते है। इन जड़ी बूटियों का उचित मिश्रण करके तैयार किया गया है "मैक्समैन टेबलेट " जो पुरुष के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक सेक्सुअल दवा (The best Ayurvedic sexual medicine for men) है।

Treat your premature ejaculation
                                                  For more information click on image

 आइये विस्तार से जानते है मैक्समैन के बारे में (Let us know in detail about Maxman)

"मैक्समैन टेबलेट" आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बना हुआ आयुर्वेदिक औषधि (ayurvedic Medicine) है, जो शरीर में हुई सेक्सुअल कमजोरियों (sexual weakness) को ठीक करके आपमें नई ऊर्जा का उत्पादन करता  है। मैक्समैन विशेष रूप से पुरुषो में होने वाली सेक्सुअल कमजोरी के लिए तैयार किया गया है जिसमे शीघ्रपतन, स्वप्नदोष , धातुओं की कमी, लिंग में कमजोरी जैसी बीमारियां प्रमुख है।"मैक्स मैन टेबलेट" में मिश्रित जड़ीबूटियां आपकी धमनियों को साफ करके आपके लिंग में रक्त संचार (Blood circulation) ठीक करती है। युवावस्था में हस्तमैथुन की गलती से हुई शुक्र धातु की कमी की वजह से आपका वीर्य पतला हो जाता है,और नसें कमजोर पड़ जाती है जिससे लिंग में टेढ़ापन और पतलापन आ जाता है। ये वीर्य को गाढ़ा करती है तथा नसों को मजबूत करती है, जिससे आपके लिंग को उचित ऊर्जा मिलती है और आपके लिंग की मोटाई और लम्बाई बढती है साथ ही इरेक्शन / उत्तेजना में मजबूती मिलती है। ये रक्त संचार दुरुस्त करके शुक्र धातु का निर्माण करता है और आपकी सेक्स क्षमता (sex power) को बढ़ाता है। जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है और अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है।

मैक्समैन में मिश्रित जड़ीबूटियां (Added herbs in Maxman):-

मैक्समैन
टेबलेट प्राकृतिक जड़ीबूटियों द्वारा बना हुआ एक आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है, जिसमे अश्वगंधा ,शिलाजीत , गोक्षुरा, सतावरी, श्वेत मूसली ,कौचा ,विदारी, केसर, जायफल, लौंग आदि जड़ीबूटियां सम्मिलित है, जिनके अनेक फायदे है तो आइये जानते है इन जड़ी बूटियों के बारे में और उनके फ़ायदे।

                                                       Excellent blend of useful herbs

  • अश्वगंधा:-  अश्वगंधा के सेवन करने से शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है और खून के जरिए गुप्तांग तक पहुँचता है इससे कामेच्छा और संतुष्टि में बढ़ोतरी होती है।
  • शिलाजीत:- शिलाजीत का मतलब है मर्दानगी बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक औषधि जो ऊर्जा को पुनर्जीवित करती है और शारीरिक बल बढाती है।
  • सतावरी:- इसके प्रयोग से सेक्सुअल स्टैमिना में बृद्धि होती है।
  • श्वेत मूसली:- सम्भोग के समय ताकत को बनाए रखने में मदद करती है।
    गोक्षुरा
  • गोक्षुरा :- यौन ऊर्जा एकत्रित करता है और सेक्स क्षमता (Sex Power) बढ़ाने में मदद करता है।
  • कौचा:- ये काम शक्ति को बढाने में मदद करती है।
  • विदारी:- शरीर को मजबूत करती है, और सेक्स के प्रति रूचि प्रदान करती है।
  • केसर:- केसर मानसिक तनाव को दूर करती है, और आंतरिक ऊर्जा का निर्माण करती है।
  • जायफल:- इसके प्रयोग से सेरेटोनिन हार्मोन्स का उत्पादन होता है ,ये कामेच्छा में बृद्धि करता है।
  • लौंग:- विशेषज्ञों का मानना है कि लौंग का सेवन पुरुषों में कई तरह की पौरुष संबंधी दिक्कतों को दूर करता है और शक्तिवर्धन का कार्य करता है।

                                                 अभी आर्डर करें और अपने प्यार को दे नई ऊँचाई

मैक्समैन टेबलेट के दमदार  फायदे  (Strong Benfits of maxman):-

  • इसके प्रयोग से शुक्र धातु का निर्माण होता है,और आपको सेक्सुअल स्टैमिना मिलती है ।
  • ये आपकी उत्तेजना में बृद्धि करता है।
  • आपकी शुक्राणुओं को मजबूत करता है, जिससे आपको सेक्स के लिए अधिक एनर्जी मिलती है।
  • मैक्समैन सम्भोग के दौरान आपकी ऊर्जा को बनाये रखता है, जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है।
  • ये आपकी लिंग की नसों की मरम्मत करता है जिससे आपकी लिंग मजबूत होती है।
  • ये आपके वीर्य को गाढ़ा करता है जिससे शीघ्रपतन की समस्या का समाधान होता है।
  • स्वप्नदोष की समस्या का निवारण करता है।

 Disclaimer:-इस उत्पाद का परिणाम व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न हो सकता है।


No comments:

Post a Comment

How to solve premature ejaculation problem in hindi

शीघ्रपतन की समस्या को कैसे हल करें:- आयुर्वेद हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है, ये हमें प्राचीन काल से पता चलता है , जब सभी समस्...