Tuesday, September 8, 2020

आपकी यौन समस्याओं का आयुर्वेदिक समाधान Ayurvedic solution to your sexual problems

आयुर्वेद क्या है (What is ayurveda)

आयुर्वेद चिकित्सा मानव जीवन को सदैव स्वस्थ्य रखने का प्राकृतिक मंत्र है। आयुर्वेद ने बहुत सारी उपयोगी जड़ी बूटियों की खोज की और उनके प्रयोग से मानव जीवन को लाभान्वित किया। आयुः + वेद = आयुर्वेद, संसार की सबसे अलौकिक चिकित्सा प्रणालियों में से एक है। यह विज्ञान, कला और दर्शन का मिश्रण है। इसका मतलब होता है, "जीवन से सम्बन्धित ज्ञान" आयुर्वेद को भारतीय आयुर्विज्ञान कहते है। आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां जिनके अनेक फायदे होते है, इनके उचित  मिश्रण से आप किसी भी समस्या का समाधान कर सकते है। पर आज हम बात करेंगे मानव जीवन में सेक्सुअल समस्या (sexual problem) के बारे में और इन जड़ी बूटियों के मिश्रण से उसके उपचार के बारे में। आज के समय में हर दूसरा पुरुष किसी किसी सेक्सुअल समस्या जैसे:- शीघ्रपतन की समस्या, धातु की कमी, प्राइवेट पार्ट में कमजोरी, स्वप्नदोष, उत्तेजना की कमी जैसी विभिन्न बीमारियों से ग्रसित है। इन्ही सेक्सुअल समस्याओं का परिक्षण करके तथा जड़ी बूटियों को उचित मात्रा में मिश्रण करके हमारे चिकित्सा विशेषज्ञो ने "मैक्समैन टेबलेट" तैयार किया है, जो इन सेक्सुअल समस्याओं का १००% आयुर्वेदिक उपचार(100% ayurvedic treatment of sexual problems) है।

     For more Information click on image

आइये जानते है मैक्समैन के बारे में (Let's know about maxman):-

"मैक्समैन टेबलेट" जड़ी बूटियों से बना हुआ आयुर्वेदिक औषधि(Maxman tablet is an Ayurvedic medicine made from herbs.)है, जो शरीर में हुई सेक्सुअल कमजोरियों को ठीक करके आपमें नई ऊर्जा (energy) का उत्पादन करता  है। मैक्समैन विशेष रूप से पुरुषो में होने वाली सेक्सुअल कमजोरी के लिए तैयार किया गया है जिसमे शीघ्रपतन, स्वप्नदोष , धातुओं की कमी, लिंग में कमजोरी जैसी बीमारियां प्रमुख है।"मैक्स मैन टेबलेट" में मिश्रित जड़ीबूटियां आपकी धमनियों को साफ करके आपके लिंग में रक्त संचार ठीक करती है। युवावस्था में हस्तमैथुन की गलती से हुई शुक्र धातु की कमी की वजह से आपका वीर्य पतला हो जाता है,और नसें कमजोर पड़ जाती है जिससे लिंग में टेढ़ापन और पतलापन आ जाता है। ये वीर्य को गाढ़ा करती है तथा नसों को मजबूत करती है, जिससे आपके लिंग को उचित ऊर्जा मिलती है और आपके लिंग की मोटाई और लम्बाई बढती है साथ ही इरेक्शन / उत्तेजना में मजबूती मिलती है। ये रक्त संचार दुरुस्त करके शुक्र धातु का निर्माण करता है और आपकी सेक्स क्षमता (sex power) को बढ़ाता है। जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है और अपनी पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है।

मैक्समैन में मिश्रित जड़ीबूटियां (Added herbs in Maxman):-

मैक्समैन
प्राकृतिक जड़ीबूटियों द्वारा बना हुआ एक आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है, जिसमे अश्वगंधा ,शिलाजीत , सतावरी, श्वेत मूसली कौचा ,विदारी, केसर, जायफल, लौंग आदि जड़ीबूटियां सम्मिलित है, जिनके अनेक फायदे है तो आइये जानते है इन जड़ी बूटियों के बारे में और उनके फ़ायदे।



अश्वगंधा:-  अश्वगंधा के सेवन करने से शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड का उत्पादन होता है और खून के जरिए गुप्तांग तक पहुँचता है इससे कामेच्छा और संतुष्टि में बढ़ोतरी होती है।

शिलाजीत:- शिलाजीत का मतलब है मर्दानगी बढ़ाने वाली आयुर्वेदिक औषधि (ayurvedic medicine) जो ऊर्जा को पुनर्जीवित करती है और शारीरिक बल बढाती है।

सतावरी:- इसके प्रयोग से सेक्सुअल स्टैमिना (sexual stamina) में बृद्धि होती है।

श्वेत मूसली:- सम्भोग के समय ताकत को बनाए रखने में मदद करती है।

कौचा:- ये काम शक्ति को बढाने में मदद करती है।

विदारी:- शरीर को मजबूत करती है, और सेक्स के प्रति रूचि प्रदान करती है।

केसर:- केसर मानसिक तनाव को दूर करती है, और आंतरिक ऊर्जा का निर्माण करती है।

जायफल:- इसके प्रयोग से सेरेटोनिन हार्मोन्स का उत्पादन होता है ,ये कामेच्छा में बृद्धि करता है।

लौंग:- विशेषज्ञों का मानना है कि लौंग का सेवन पुरुषों में कई तरह की पौरुष संबंधी दिक्कतों को दूर करता है और शक्तिवर्धन का कार्य करता है।

Best male sexual stamina enhancer

मैक्समैन टेबलेट के फायदे  (Benfits of maxman):-

  • इसके प्रयोग से शुक्र धातु का निर्माण होता है,और आपको सेक्सुअल स्टैमिना मिलती है ।
  • ये आपकी उत्तेजना में बृद्धि करता है।
  • आपकी शुक्राणुओं को मजबूत करता है, जिससे आपको सेक्स के लिए अधिक एनर्जी मिलती है।
  • मैक्समैन सम्भोग के दौरान आपकी ऊर्जा को बनाये रखता है, जिससे आप लम्बे समय तक सम्भोग का आनंद ले सकते है।
  • ये आपकी लिंग की नसों की मरम्मत करता है जिससे आपकी लिंग मजबूत होती है।
  • ये आपके वीर्य को गाढ़ा करता है जिससे शीघ्रपतन की समस्या का समाधान होता है।
  • स्वप्नदोष की समस्या का निवारण करता है। 

    Disclaimer:-इस उत्पाद का परिणाम व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न हो सकता है।

    Reference by:- ayurvedichealthcareind


No comments:

Post a Comment

How to solve premature ejaculation problem in hindi

शीघ्रपतन की समस्या को कैसे हल करें:- आयुर्वेद हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है, ये हमें प्राचीन काल से पता चलता है , जब सभी समस्...